ब्रेकिंग न्यूज़ 

अदिति का नया अवतार

‘बॉस’ में सिजलिंग बिकनी सीन के बाद अदिति राव हैदरी अपनी आने वाली फिल्म में 17वीं सदी के महान मराठा योद्धा पेशवा माधवराव के दरबार की एक शास्त्रीय नर्तकी का किरदार निभाती दिखेंगी। उन्होंने मृणाल कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘प्रेम म्हणजे प्रेम असत’ में ठुमरी ‘लूट लियो मोहे श्याम सांवरिया’ पर शास्त्रीय नृत्य का प्रदर्शन कर रही हैं। हाल ही में इस गाने को एनडी स्टूडियो में एक ही रात में शूट किया गया था। इसके बाद अदिति अरशद वारसी और अमित साध के साथ फिल्म ‘गुड्डू रंगीला’ में दिखेंगी जिसमें वो एक मूक-बधिर लड़की की भूमिका निभाएंगी। इसके अलावा वो एक कॉमेडी फिल्म ‘लिजेंड ऑफ माइकल मिश्रा’ में बिहारी युवती की भूमिका निभाएंगी।

टॉलीवुड की नई टीचर

सनी लियोनी इंडस्ट्री की चर्चित हिरोइन रही बन चुकी हैं और अब जल्द ही वे तेलुगू फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं। यह सुनने में आया है कि यह अभिनेत्री अब एक शिक्षक की भूमिका निभाने जा रहीं हैं। सूत्रों के मुताबिक, ‘रागिनी एमएमएस-2’ की अभिनेत्री अपनी पहली तेलुगू फिल्म ‘करंट टीगा’ में एक ग्लैमरस स्कूल टीचर की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा सनी फिल्म में एक विशेष डांस आइटम में भी दिखेंगी। रकुल प्रीत सिंह फिल्म की प्रमुख नायिका होंगी। जबकि जगपति बाबू एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे। सनी के साथ मांचू मनोज रहेंगे। फिल्म की पहली झलक हाल ही में रिलीज की गई है और दर्शकों ने इस पर अच्छी प्रतिक्रिया भी दी है। यह फिल्म जी. नागेश्वर रेड्डी द्वारा निर्देशित की गई है। माना जा रहा है कि ये तमिल फिल्म, वरुथपदाथा वालीबर संगम का रीमेक है।

पहली भारत-चीन फिल्म में अमिताभ और अभय

भारत अभी चीन के साथ एक ऑडियो विजुअल को-प्रोडक्शन संधि पर हस्ताक्षर करने के लिए इंतजार कर रहा है। यह माना जा रहा है कि इस संधि से दोनों पड़ोसी देशों के बीच व्यापार और वाणिज्य के रास्ते खुल जाएंगे। इस पहल के हिस्से के रूप में लाईट हाउस प्रोडक्शंस प्राईवेट लिमिटेड नामक वैश्विक उत्पादन कंपनी अपनी पहली भारत-चीन प्रोडक्शन ‘गोल्ड स्ट्रक’ के उत्पादन के लिए कमर कस ली है। ‘गोल्ड स्ट्रक’ की शूटिंग अमेरिका, चीन और भारत में होगी। इस एक्शन-कॉमेडी फिल्म में कई चीनी मार्शल आर्ट और बॉलीवुड स्टाइल गाने और डांस भी शामिल किए जाएंगे। यह फिल्म कोरी यूएन और टोनी चिएंग द्वारा निर्देशित किया जाएगा। एक तरफ कोरी ने ‘रोमियो मस्ट डाए’ और ‘ट्रांसपोर्टर’ की सीरीज की हैं वहीं टोनी ने ‘द सेज हंटर’ के निर्देशक रहे हैं। पहले शाहिद कपूर और सोनम कपूर का नाम स्टार कास्ट के लिए चुना जा रहा था पर अब मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने अमिताभ बच्चन और अभय देओल के साथ इस परियोजना पर बात की है और इन दोनों ने इसके लिए मंजूरी दे दी है।

श्वेता के लिए ‘रूट्स’

श्वेता बसु प्रसाद, जिन्हें 11 वर्ष की उम्र में फिल्म ‘मकड़ी’ में दोहरी भूमिका निभाने के लिए सर्वश्रेष्ठ बाल कलाकार के राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, वह फिल्म ‘इकबाल’ में श्रेयस तलपड़े की बहन के रूप में और राम गोपाल वर्मा की ‘डरना जरूरी है’ में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। लेकिन इसके बाद उन्होंने अपना रूख दक्षिण की ओर कर लिया और बॉलीवुड से गायब हो गईं। हाल ही में सुनने में आया है कि श्वेता एक लघु फिल्म की को-प्रोड्युसर भी रह चुकी हैं जिसमें नसीरुद्दीन शाह महत्वपूर्ण भूमिका में थे। उन्होंने भारतीय शास्त्रीय संगीत पर एक डॉक्युमेंट्री फिल्म ‘रूट्स’ का निर्देशन भी किया है। इस फिल्म से संगीत जगत की कई हस्तियां, सरोद माइस्ट्रो अमजद अली खान और उनके बेटे अमान और अयान अली, वायलिनिस्ट एल. सुब्रमण्यम, कथक गुरू बिरजू महाराज, पंडित जसराज और शुभा मुद्गल, पंडित शिव कुमार शर्मा और हरिप्रसाद चौरसिया से लेकर बॉलीवुड की बड़े दिग्गज जैसे इम्तियाज अली और मुजफ्फर अली, संगीतकार शांतनु मोइत्रा, अमित त्रिवेदी, लेखक गीतकार-संगीतकार गुलजार, ऑस्कर विजेता ए. आर. रहमान और निर्देशक विशाल भारद्वाज जुड़ी हुईं हैं।

народные средства лечения десенциклевка паркета до и после

Leave a Reply

Your email address will not be published.