ब्रेकिंग न्यूज़ 

सलमान को प्रभावित किया सिद्धार्थ ने

सलमान खान सिद्धार्थ मल्होत्रा की ऐक्टिंग से काफी प्रभावित हैं। सिद्धार्थ की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘एक विलेन’ में उनकी ऐक्टिंग को देख सलमान काफी प्रभावित हुए। हाल ही में सिद्धार्थ की तरफ से फिल्म ‘एक विलेन’ की सफलता पर दी गई पार्टी में पहुंचे सलमान ने सिद्धार्थ को अपनी डिजाइनर घड़ी उपहार स्वरुप दे दी। सलमान वहां अपनी अगली फिल्म ‘किक’ की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस के साथ आए थे। सलमान ने वहां आए सभी अतिथियों, करण जौहर, श्रद्धा कपूर, रीतेश देशमुख, मोहित सूरी को अचम्भे में डाल दिया जब उन्होंने अपनी घड़ी निकाल सिद्धार्थ के हाथ में पकड़ा दी।

मर्दानी’ पर सेंसर बोर्ड की कैंची

सेंसर बोर्ड ने लगता है फिल्मों में बढ़ती गालियों की भाषा पर रोक लगाने की ठान ली है। इस कदम का पहला शिकार रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म ‘मर्दानी’ हुई है। सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के निर्माताओं को फिल्म के ट्रेलर से ‘ह****दा’ शब्द को हटाने का आदेश दिया है। साथ ही इस शब्द को फिल्म के पोस्टरों से भी हटाने को कहा है। इसके अलावा इस फिल्म में एक आदमी द्वारा बलात्कार की कोशिश करते हुए दिखाए गए सीन को भी बोर्ड ने हटाने को कहा है। रानी मुखर्जी इस फिल्म में एक क्राइम ब्रांच ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं जो मानव तस्करी के मामलों की जांच करती है।

मस्त रवीना चली बिजली की राह!

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार संगीता बिजलानी ने अपनी बॉलीवुड में वापसी की फिल्म ‘शब’ से अपने को अलग कर लिया है और फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओनिर ने रवीना को उनकी जगह एक हाई-प्रोफाइल सोशलाइट का रोल निभाने के लिए चुना है। ओनिर अपनी फिल्म के कथानक में रवीना को देखते हुए बदलाव कर रहे हैं। वो अभी हाल ही में रवीना से मिले हैं। रवीना फिलहाल लॉस एंजेल्स में हैं और वापस आते ही 25 जुलाई से फिल्म की तैयारी में लग जाएंगी। इस फिल्म के अंतरंग दृश्यों की भरमार देख कर संगीता ने अपने पैर वापस खींच लिए थे।

काका’ की अंतिम छाप

स्वर्गीय राजेश खन्ना के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है। बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ने जो अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग की थी, वह उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर रिलीज होगी। ‘रियासत’ नाम की यह फिल्म 18 जुलाई को रिलीज होगी, जो उनकी पुण्यतिथि है। फिल्म के निर्माता विजय सिरोही एवं निर्देशक अशोक त्यागी इस बात से काफी दुखी थे। कारण था इस सुपरस्टार की आखिरी फिल्म को खरीदने के लिए बॉलीवुड से किसी का सामने नहीं आना। अंतत: मनोज नंदवाला ने इस फिल्म को खरीदने के लिए हामी भर दी है।

संकलन: नीलाभ कृष्ण

макияж в карандашной технике фотоцерковь мунтяна

Leave a Reply

Your email address will not be published.