ब्रेकिंग न्यूज़ 

शाहरुख की महत्वकांक्षी परियोजना

एक फिल्म के बजट का भारी हिस्सा फिल्म के प्रमोशन पर खर्च होता है। जहां दूसरे निर्माता अपने स्टार्स को इंटरव्यू, टीवी शोज करने या फोटो शूट के लिए कहते हैं, शाहरुख खान के दिमाग ने कुछ नया ही रास्ता खोज निकाला है। वे अपनी अगली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के कलाकारों दीपिका पादुकोण, अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी के साथ विश्व भर में शोज करेंगे। फिल्म की निर्देशक फराह खान भी बाकि लोगों के साथ इस ग्रुप को ज्वाइन करेंगी। इन सभी कलाकारों को रिहर्सल के लिए अगस्त में एकमुश्त तारीख देने को कहा गया है। सितम्बर और अक्टूबर में होने वाले इन शोज के लिए सभी कलाकारों ने अपनी तारीखें दे दी है।

श्रद्धा को किया बैन

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की उभरती अदाकारा श्रद्धा कपूर से फोटो-जॉर्नलिस्टों की बढ़ती नाराजगी की काफी सुगबुगाहट है। ऐसा लगता है अपनी पिछली 2 हिट फिल्मों आशिकी 2 और एक विलन की सफलता ने उन्हें कैमरे से दूर कर दिया है। अपने को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा, जो हमेशा कैमरे के सामने होते हैं, से कुछ भी सीख न लेते हुए श्रद्धा हमेशा फ्लैश बल्ब से दूर भागती नजर आती हैं। इन सब की वजह से कैमरामैन समुदाय ने उन्हें बैन कर दिया है। इस बैन से श्रद्धा को अपनी आने वाली फिल्म हैदर के प्रमोशन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। सुनने में आ रहा है कि उनकी पब्लिसिस्ट जल्द ही फोटोग्राफरों से मिल इस समस्या का निदान निकालेंगे।

पार्टनर्स में लड़ाई

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म शिक्षणाचा आईच्या घो की हिंदी रीमेक बनाएंगे। उन्होंने इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने के लिए भी हामी भर दी है, लेकिन एक नयी समस्या ने अपने पांव पसार लिए हैं। गोविंदा, जिन्हें सलमान और मांजरेकर ने इस फिल्म के मुख्य किरदार का रोल दिया था, उन्होंने अभी तक हामी नहीं भरी है। यह घटनाक्रम काफी आश्चर्यचकित करने वाला है क्योंकि गोविंदा और सलमान पार्टनर के समय से ही काफी अच्छे दोस्त माने जाते रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों के रिश्तों में खटास तब आई जब नम्रता को लांच करने की जगह सलमान ने दबंग में सोनाक्षी को लांच कर दिया। सलमान और मांजरेकर, जिन्होंने वांटेड, रेडी, और बॉडीगार्ड जैसी फिल्मों में साथ काम किया है, माना जाता है कि गोविंदा जल्द ही मान जायेंगे। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।

कपिल नहीं बनेंगे बैंक चोर

कॉमेडियन कपिल शर्मा अब यश राज फिल्म्स की आने वाली फिल्म बैंक चोर में नहीं नजर आएंगे। यश राज फिल्म्स ने जारी किये वक्तव्य में कहा है कि उन्होंने और कपिल शर्मा, जिन्होंने 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट किया था प्रोडक्शन हाउस के साथ, ने आपसी रजामंदी से यह डील समाप्त की है। अब इस फिल्म की शूटिंग बिना कपिल के होगी। बैंक चोर एक मौज-मस्ती से भरी फिल्म है जिसमें तीन दोस्त बैंक लूटने की कोशिश करते हैं और इस कोशिश में पुलिस, कारोबारी और नेताओं के मकडज़ाल में फंस जाते हैं। इस फिल्म का निर्देशन बम्पी कर रहे हैं। फिल्म अगले वर्ष मार्च में रिलीज होगी।

संकलन: नीलाभ कृष्ण

скайп скачать бесплатно последней версиистоимость crm системы

Leave a Reply

Your email address will not be published.