ब्रेकिंग न्यूज़ 

सांतवें आसमान पर प्रियंका

प्रियंका चोपड़ा आज कल सातवें आसमान पर हैं। फिल्म ‘रामलीला’ में उनके द्वारा किया गया आइटम नंबर ‘राम चाहे लीला’ को उसकी यूट्यूब पर रिलीज के तीन दिनों के अंदर ही दस लाख हिट्स मिले। प्रियंका ने अपने सभी चाहने वालो को सोशल साईट ट्विटर के माध्यम से धन्यवाद दिया। ‘राम चाहे लीला ने दस लाख मार्क पार कर लिया, आप सभी का धन्यवाद’ उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा। प्रियंका अपनी फिल्म ‘कृष 3’ कि सफलता से भी काफी खुश हैं। ‘कृष 3’ ने अपनी रिलीज के सातवें दिन ही 200 करोड़ का जादुई आंकड़ा छू लिया।
‘जय हो’ ने बनाया नया रिकॉर्ड
बॉलीवुड के दंबग खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जय हो’ के द्वारा एक नया रिकॉर्ड कायम किया है एक वेबसाइट के रिपोर्ट के अनुसार, उनकी आने वाली अगली फिल्म ‘जय हो’ के भारतीय और विदेशी बाजार में वितरण अधिकार एरोस इंटरनेशनल ने 110 करोड़ में खरीदे है। ‘जय हो’ साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी कि फिल्म ‘स्टालिन’ कि रीमेक है सुहैल खान प्रोडक्शन के अंतर्गत निर्मित इस फिल्म में सलमान खान के साथ डेजी शाह, सना खान, तब्बू एवं मुकुल देव हैं।
शेयर खरीदने को तैयार सोनम कपूर
नए जमाने के कलाकार पुराने जमाने के कलाकारो से ज्यादा पेशेवर दिख रहे हैं। अनिल कपूर ने अपने स्टारडम का ज्यादातर हिस्सा अपने भाई बोनी कपूर से ही मैनेज करवाया। पर उनकी दोनों बेटियां सोनम और रिया कपूर अपनी सोच में ज्यादा पेशेवर हैं। ऐसा समझा जाता है कि सोनम अपनी बहन रिया कि प्रोडक्शन कंपनी में हिस्सा खरीदने को इच्छुक हैं। उन्हें अपनी बहन कि कंपनी के द्वारा बनायी फिल्मों पर पूरा विश्वास है। अगर सब कुछ अच्छा रहा तो वो भी नए जमाने के उन कलाकारों की फेहरिश्त में आ जाएगी, जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी हाथ अजमाया।
पारंपरिक दीपिका
दीपिका पादुकोण, जो कि अपनी हर फिल्म में एक आधुनिक लड़की का रोल करती हैं, प्यार-रोमांस के मामले में एकदम पारम्परिक हैं। वह प्यार के मामले में पुराने विचारों की हैं, जिसे उन्होंने अपने माता-पिता के साथ बड़े होते हुए देखा है। जहां उनके और रणवीर कि जोड़ी को सराहा जा रहा है, वहीं उनके खुद के विचार, इन मामलो में बेहद मजबूत और पारम्परिक हैं। दीपिका एक मनचली युवती का किरदार निभा रही हैं रणवीर के साथ, विलियम शेक्सपियर कि दु:खद रोमियो और जूलिएट के संगीतमय रूपांतरण में। इसके निर्देशक संजय लीला भंसाली हैं।
संजय दत्त के सपोर्ट में थिरके अमिताभ
संजय दत्त की निर्माण कम्पनी द्वारा बनायीं जा रही अगली फिल्म में अमिताभ बच्चन बिग बी की भूमिका में नजर आएंगे। ‘बिग बी’ नाम की इस मूवी को संजय दत्त, बिग बी के साथ अपने प्रगाढ़ रिश्ते की एक और कड़ी के रूप में देखते हैं। बिग बी के ब्लॉग पर लगायी गई एक फोटो में वह ढोल की धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। संजय दत्त मुम्बई बम ब्लास्ट में दोषी साबित होने के बाद पुणे की येरवडा जेल में सजा काट रहे हैं।
भाई के साथ सोनाक्षी
हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने अपने भाई कुश के साथ एक विज्ञापन शूट किया। जहां सोनाक्षी ने विज्ञापन में ग्लैमर का पुट डाला वहीं उनके भाई कैमरा के पीछे ही रहे। दोनों भाई बहन ने स्क्रीन स्पेस साझा नहीं किया। विज्ञापन के फ्रेंच निर्देशक अचंभित रह गए जब उन्होंने कुश को सोनाक्षी से मिलवाया। रिश्ते के उजागर होने के बाद भी दोनों भाई-बहन ने एक पक्के पेशेवर कि तरह अपना-अपना काम खतम किया। कुश ने पहले भी अभिनव कश्यप कि दबंग और बेशरम में कैमरा के पीछे काम किया है और अब वो अपने होम प्रोडक्शन में निर्देशक की भूमिक ा अपनाएंगे।
नीलाभकृष्ण

большой теннис инструкторконсульство австрии в украине

Leave a Reply

Your email address will not be published.