ब्रेकिंग न्यूज़ 

‘सिंघम 2’ में करीना

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर, ‘सिंघम’ के अगले सिक्वल में दिखेंगी। हालांकि पहले यह बात भी चल रही थी की फि ल्म के निर्देशक को करीना ‘सिंघम’ के लिए सही विकल्प नहीं लग रही थीं। परंतु स्क्रिप्ट को फि र से लिखा गया और करीना को फि ल्म में एक दमदार भूमिका मिली जिसके बाद उन्होंने फि ल्म की लीडिंग लेडी बनने के लिए हां कर दी। फि ल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी ने करीना के लिए स्क्रिप्ट को फिर से लिखवाया। वे पहले ‘गोलमाल रिटन्र्स’ और ‘गोलमाल 3’ में एक साथ काम कर चुकें है।
नीतू चंद्रा ‘देवी’ की भूमिका में
बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा अपनी आगामी अंतरराष्ट्रीय फिल्म ‘ब्लॉक 12’ में देवी की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी। यह फि ल्म किरीअसोस तोफ रीदेस द्वारा निर्देशित की गई है। फिल्म के लिए स्क्रिप्ट पांच साल पहले लिखी गई थी और वर्तमान में इसकी शूटिंग ग्रीस में हो रही है। चंद्रा को यह फि ल्म इसलिए मिली क्योंकि इसके सह निर्माता भारतीय हैं। फिल्म के निर्देशक, तोफरीदेस बॉलीवुड फि ल्मों से परिचित हैं, विशेष रूप से महबूब खान की ‘मदर इंडिया’ उन्हे बहुत पसंद हैं।
शर्लिन का हॉट अवतार
शर्लिन चोपड़ा की बहुप्रतिक्षीत फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। फिल्म के ढाई मिनट के ट्रेलर में सभी पात्रों का आभास हो जाता है। ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि यह फिल्म हॉलिवुड की फिल्म ‘पाईरेट्स ऑफ द कैरिबियन’ और ‘300’ से प्रेरित होकर बनाई गई है। हालांकि शर्लिन बहुत देर से तस्वीर में आती हैं और बेहद हॉट दिखाई देती हैं। अपने मादक अदाओं से वो माहौल गर्म कर लोगों में सिहरन पैदा कर देती हैं। निर्देशक रूपेश पॉल इस फिल्म का वल्र्ड प्रीमियर कांस फिल्म फेस्टिवल में करने का सोच रहें हैं। ‘कामसूत्र 3 डी’ हिन्दी और अंग्रेजी में उपलब्ध होगी। यह वात्सायन के ‘कामसूत्र’ पर आधारित है। इस फिल्म के दो संस्करण हैं- एक भारतीय संस्करण और दूसरा बाकी दुनिया के लिए।
एशिया की सेक्सीएस्ट वुमन कैटरीना
बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक बार फिर दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिला का खिताब जीता। एक साप्ताहिक पत्रिका के सर्वेक्षण के अनुसार वह लगातार चार वर्षों से यह खिताब जीत रहीं हैं। एक साल से स्क्रीन पर उनकी अनुपस्थित भी उनको यह खिताब जीतने से नहीं रोक पायी। कैटरीना कैफ ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, टीवी स्टार द्रष्टी धामी और वर्तमान बॉक्स ऑफिस क्वीन दीपिका पादुकोण को मात देकर विश्व प्रसिद्ध ’50 सेक्सीएस्ट एशियन वुमन लिस्ट 2013’ में शीर्ष स्थान हासिल किया। इस श्रेणीं में प्रियंका चोपड़ा दुसरे, द्रष्टी धामी तीसरे और दीपिका पादुकोण चौथे स्थान पर रहीं। कैटरीना कुछ ही हफ्तों में बॉलीवुड के सबसे बड़े रिलीज ‘धूम 3: बैक इन एक्श्न’ के साथ एक बार फि र बड़े परदे पर दिखेंगी।
संकलन: नीलाभ कृष्ण

лобановский александрукладка пола фанерой

Leave a Reply

Your email address will not be published.