ब्रेकिंग न्यूज़ 

केजरीभाई

केजरीभाई

अपने केजरीभाई जब सींकिया पहलवान की तरकर खड़े हो जाते हैं तो बड़े-बड़े पहलवानों को दिन में तारे नजर आने लगते हैं। जब तक विरोधी सोचते हैं, तब तक केजरीभाई फटा-फट मुंह से सुतली बम फोड़ देते हैं। उनके इन्हीं बमों ने पंजाब में तहलका मचा रखा है। सुना है केजरीभाई ऑपरेशन पंजाब के बाद गुजरात और महाराष्ट्र में जोर आजमाएंगे। इसके लिए बाकायदा विज्ञापन, चुनाव रणनीति और मुद्दों पर काम शुरू हो गया है।



जेटली करेंगे बेड़ा पार


08-05-2016

राज्यसभा के मनोनीत सदस्यों में स्वप्नदास गुप्ता सबको चौंका रहे हैं। रजत शर्मा आते-आते रह गए। स्वामी ने आखिरी समय में गुगली फेंक कर स्थान बना लिया। जागरण परिवार की लॉबिंग भी काम न आई। लिहाजा भाई लोग अगले विकल्प साधने में जुट गए हैं। चौटालाओं का सहयोग मिला तो शर्मा हरियाणा से साध लेंगे। सपा जागरण को ऑक्सीजन दे दे तो ठीक, लेकिन बात वहीं आकर टिक गई है। भाई लोग मानने लगे हैं कि जेटली वित्तमंत्री को पूज लो तो राज्यसभा भी बड़ी बात नहीं। तभी तो जहां चाहते हैं स्वप्नदास आ जाते हैं।



ठाकुर साहब की ठकुराई


08-05-2016

उत्तर प्रदेश में इस बार ठाकुर साहब की ठकुराई पर दांव लगा है। सभी दलों की निगाह राजनाथ सिंह पर है। न तो भाजपा उन पर अभी कोई दांव लगा रही है और न ही वह कोई करवट ले रहे हैं। इसके चलते सपा को जहां ठाकुर अमर सिंह सुहाने लगने लगे हैं, वहीं कांग्रेस भी ठाकुर संजय सिंह पर दांव लगाना चाह रही है। अब देखना है आगे ऊंट किस करवट बैठता है।



चलेगा मौर्या सिक्का?


08-05-2016

अमित भाई शाह को पूरा भरोसा है कि उत्तर प्रदेश में 5-6 प्रतिशत जनाधार वाले मौर्या समाज का सिक्का चल निकलेगा। मौर्या अन्य पिछड़ी जातियों को भाजपा में लाएंगे। उधर अगड़े हैं कि मौर्या के नाम, अनुभव और काबिलियत पर मुंह बिचकाने लगे हैं। कोई बात नहीं शाह भाई जैसे योगी-कलराज का उपचुनाव में सिक्का चला था, उससे बेहतर तो चलेगा ही। बस आप भी अब थोड़ा सब्र कर लो।



बुआजी जिताएंगी


08-05-2016

सीएम अखिलेश कॉफिडेंट हैं। उन्हें भरोसा है कि अगली सरकार सपा की होगी। कोई अगर पूछना चाहे कैसे तो जवाब मिलेगा बुआजी बनाएंगी। बुआजी बोलें तो मायावती। अखिलेश को लग रहा है कि जितना बुआजी लड़ेंगी, उतने वोट बंटेगे। तभी तो सपा की बल्ले-बल्ले होगी। अब जाने मुलायम कि आखिर बुआ-भतीजे की यह कौन सी सोशल इंजीनियरिंग है।



अखिलेश बनाम शिवपाल


08-05-2016

उत्तर प्रदेश में अखिलेश बनाम शिवपाल चल रही है। मुलायम आराम फरमा रहे हैं। पुराने सपाई खराब स्वास्थ्य देखकर चाचाजी के साथ हो लिए हैं। चाचाजी भाई साहब पर अमर सिंह के वनवास खत्म करने का दाबाव बना रहे हैं। सुना है चाचा को भतीजे और मुलायम के दूसरे पुत्र प्रतीक का साथ मिलने लगा है। वहीं भतीजे अखिलेश को यह हजम नहीं हो रहा। चाचा राम गोपाल के साथ मिलकर पिताजी को साधने में जुटे है। आजम भी चाहते हैं कि हो चाहे जो बस अमर सपा में न आएं। महाभारत जारी है।



घर में नहीं दाने, अम्मा चली भुनाने


08-05-2016

उत्तर प्रदेश और पंजाब में कांग्रेस का हाल यही है। पंजाब में तो जड़ से लेकर तना तक हरा है, लेकिन उत्तर प्रदेश में तो सब कुछ पीके (प्रशांत किशोर) भाई के जादू के भरोसे हैं। इधर पीके हैं कि तीन-चार बैठकों और दो महीने के बाद बगले झांकने लगे हैं। जोर लगाकर पीके  ने दमदार चेहरा भी मांगा तो पार्टी ने शीला और संजय सिंह को सरका दिया है। अब देखना है कि यह दाना कितना भाड़ फोड़ता है।



कैसे मचे धमाल


08-05-2016

पीएम मोदी चाहते हैं कि दो साल का कामकाज पूरा होते ही सरकार की उपलब्धियां जनता के बीच धमाल मचा दें। वह लगातर इसके लिए अफसरों, नेताओं, सांसदों, मंत्रियों से चर्चा कर रहे हैं। परेशान भी हैं कि नेता क्षेत्र और जमीन पर सक्रिय हैं, फिर भी तारा चमक नहीं रहा है। इतना ही नहीं सरकार भी दिनरात काम कर रही है। खैर, मोदीजी का प्रयास जारी है, आगे अफसरों की बारी है।



आओ राजन


08-05-2016

आओ राजन आओ। जी हां बात रिजर्व बैंक के गवर्नर रघुराम राजन की हो रही है। अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से वह भारतीय अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने में डटे रहे। अब यही मोदीजी को भाने लगा है। भई लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि पद से रिटायर होते ही राजन का नया रोजगार भी पक्का है।


हर्षवर्धन और गोयल


08-05-2016हर्षवर्धन अब पीएम को अच्छे लगने लगे हैं। जब भी पीएम के पास होते हैं उनके पास एक रोचक आइडिया जरूर होता है। पीएम को आईडिया चाहिए और वह मांग भी कर रहे हैं। वहीं ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल भी अव्वल हैं। वर्क करें भले ही कम दिखाने का उनके पास जोरदार आईडिया होता है। वहीं इस मामले में बहुत कुछ करके भी सुरेश प्रभु कोई कमाल नहीं दिखा पाते।


реинжиниринг бизнессоздание сайта киев

Leave a Reply

Your email address will not be published.