ब्रेकिंग न्यूज़ 

15-21 मई 2016

15-21 मई 2016

मेषastrology (4)

कठिन परिश्रम की पहचान और बढ़ा हुआ स्तर आपकी उपलब्धियों की अनुभूति में वृद्धि करेगा। रोमांटिक स्तर पर इच्छाओं की पूर्णता आपको गहन प्रसन्नता देगी। धन के मामले में अपने फायदे पर कायम रहें। अपनी बुद्धि और विवेक से समस्याओं का सामना करने में आप सक्ष्म होंगे। किसी रूके हुए कार्य के बनने की भी संभावना है।



वृषभastrology

आपके विरोधी आपकी सफलता में रूकावट पैदा कर सकते हैं। मित्रों और शुभचिन्तकों का सहयोग उत्साहवर्धक रहेगा। मित्रों के साथ यात्रा होने की पूर्ण संभावना है। यदि आप प्रेममय हैं तो अपने प्रेमी/प्रेमिका से अत्यधिक सूझबूझ की आशा कर सकते हैं। कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। भावनात्मक स्तर पर थोड़ा मजबूती दिखाने की भी आवश्यकता है।



मिथुनastrology (2)

जीवन के सभी पहलूओं का संचालन आप बहुत अच्छी प्रकार से करेंगे। प्रोफेशनल स्तर पर अपनी संस्था की सेवा के लिए किये गये प्रयासों का आपको लाभ प्राप्त होगा। यदि आप व्यवसायी हैं, तो किसी नये क्षेत्र में कार्य करने की इच्छा होगी। छात्र अपने प्रयत्नों में सफल होंगे। धन के आगमन में सुधार होगा और आप जमीन खरीदने में भी कुछ निवेश करने पर विचार कर सकते हैं।



कर्कastrology (3)

सही या गलत के विषय में आप अपने विचारों पर दृढ़ रहेंगे। इससे आपके बहुत से मित्र आपसे रूठ जायेंगे लेकिन, आप अपने विचारों पर अटल रहेंगे। आपकी तर्क शक्ति बहुत अच्छी रहेगी, जिसकी वजह से आपके अधिकारी आपकी बात मानने को मजबूर हो जाएंगे। इस बात की पूर्ण संभावना है कि आप अपना आवास बदल सकते हैं। यह आपकी तरफ  से एक अच्छा कार्य होगा।



सिंहastrology (5)

जो लोग जमीन-जायदाद से संबंधित कार्य कर रहे हैं उनके कारोबार में अत्यधिक वृद्धि होगी। आपका अच्छा प्रदर्शन, प्रभावशाली व्यक्तियों से आपको प्रशंसा दिलायेगा। इससे आप और बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित होंगे। अपनी दूरदर्शिता के कारण आप अपनी तरफ  आती कई मुसीबतों का रूख मोड़ पाने में सफल  रहेंगे। आपके जीवन के सभी कष्ट दूर होते दिखाई दे रहे हैं।



कन्याastrology (6)

अपनी योजनाओं और अपने व्यवसायिक कारोबार को आगेे बढ़ाने के लिए आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। पूरा परिदृश्य उपलब्धियों और शुभ उत्सव की कहानी की तरह बना रहेगा। कोई नया कारोबार करने की सोच सकते हैं। एक व्यवसायिक व्यक्ति के रूप में आप मार्किट की चाल का ठीक से आंकलन करेंगे और आने वाले समय में लाभ कमाने में सफल रहेंगे।



तुलाastrology (7)

इस सप्ताह स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। आप अपने परिवार से जिस सहयोग की आशा कर रहे हैं वो आपको प्राप्त नहीं होगा, जो आपकी पीड़ा को बढ़ायेगा। अपने माता-पिता के साथ बहस में उलझने से बचें। आर्थिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं, लेकिन जल्द ही आप इनसे निपटने में कामयाब होंगे।



वृश्चिकastrology (8)

जहां तक आपके करियर का संबंध है आप अपने प्रतियोगियों से आगे निकलेंगे। यदि एक व्यवसायी हैं तो आप एक ऐसी स्थिति में पहुंचेंगे जहां आपको लम्बे समय से किये गये अपने प्रयासों के फल प्राप्त होंगे। आप अपने बुजुर्गों से अपने प्रेमी /प्रेमिका से विवाह की सहमति प्राप्त कर पाएंगे। एक सामाजिक कार्यकत्र्ता के रूप में आप ऊर्जावान होंगे।



धनुastrology (12)

धन से संबंधित क्षेत्रों में आप अच्छा प्रदर्शन करेंगे, जहां आमदनी बढऩे की पूरी संभावनाएं हैं। एक छात्र के रूप में आप अपनी पढ़ाई पर पूरा ध्यान नहीं देंगे और आलसी हो सकते है। घर के बड़े-बुजुर्ग आपके प्रेम-संबंधों को अस्वीकार कर सकते है। कार्यक्षेत्र में आपको चुनौती भरे प्रबंध दिये जा सकते हैं। लेकिन आप चुनौतियों पर सफलता प्राप्त करेंगे।



मकरastrology (10)

इस समय आपके बहुत से सपने सत्य होंगे। जिस परियोजना पर आप बहुत कठिन परिश्रम कर रहे थें, वह आगे बढ़ेगी। भाग्य आपका साथ देगा, आपकी तरफ  से बिना अधिक प्रयासों के प्रोफेशनल जीवन में प्रोत्साहन इंगित है। दूर की यात्रा की संभावना बन रही है। यह यात्रा अपने परिवार के सदस्यों के साथ मनोरंजन के लिए की जा सकती है।



कुंभastrology (11)

आप अत्यधिक आत्मविश्वासी बनेंगे और ऑफिशियल व व्यवसायिक मसलों से निबटने में कामयाब होंगे। आर्थिक रूप से आपकी स्थिति काफी अनुकूल होगी और आप कोई छोटा निवेश भी करना चाहेंगे। छात्र आपनी आगे की शिक्षा विदेश में करने के इच्छुक हो सकते हैं। किसी प्रिय के साथ समय व्यतीत करने के लिए कहीं बाहर घूमाने भी जा सकते हैं।



मीनastrology-12 copy

आप वर्तमान नौकरी बदलने की सोच रहे है तो कई विकल्प आपके समक्ष आएंगे, लेकिन उन्हें चुनने में जल्दबाजी ना करें अन्यथा फायदे की जगह नुकसान हो सकता है। मेहनत और लगन से आप जिस भी चीज को पाने की कोशिश करेंगे वह आपको अवश्य प्राप्त होगी। एक उद्योगपति के रूप में आपको इच्छित सफलता प्राप्त होगी परिस्थितियां अनुकूल होंगी।


अजय भाम्बी

mandarin languageсайт отзывов

Leave a Reply

Your email address will not be published.