ब्रेकिंग न्यूज़ 

10 जुलाई से 16 जुलाई 2016

10 जुलाई से 16 जुलाई 2016

मेषastrology (4)

अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अत्यधिक मेहनत करनी पड़ेगी। अपनी सूझबूझ के बल पर आप अपने सहकर्मियों व अधिकारियों के साथ मेल-मिलाप बढ़ाने में सफ ल रहेंगे। बच्चों की तरफ से आपको कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी जिसे सुनने के बाद आपको उन पर गर्व महसूस होगा। प्रेम संबंधों में अगर कोई परेशानी आ रही थी तो वह दूर होती दिखाई देगी।



वृषभastrology

आपको यह समझना होगा की ‘जितना गुड़ उतना मीठा’ इसलिए यह समझ लीजिये कि सपने सिर्फ  देखने से ही पूरे नहीं होते बल्कि उन्हें पूरा करने के लिए मेहनत करनी पड़ती है इसलिए आप अपने सपनों को पूरा करने के लिए गुड़ रूपी जितनी मेहनत डालेंगे उतना ही मीठा फल पाएंगे। प्रतिष्ठित लोगों के साथ संबंधों का फायदा प्राप्त होगा।



मिथुनastrology (2)

किसी महत्वाकांक्षी योजना में प्रवेश होने की पूर्ण संभावना है। रूके हुए कार्यों के बनने का अपार हर्ष होगा। आपके संपर्क के दायरे का विस्तार होगा और महत्वपूर्ण व्यक्तियों के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे। कार्य से संबंधित यात्राओं का सिलसिला बना रहेगा और ये यात्राएं आपके लिए काफी उपयोगी सिद्ध होंगी। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी।



कर्कastrology (3)

वर्तमान नौकरी, व्यवसाय में मनोकूल स्थितियां बनेंगी। प्रमोशन या आगे बढऩे के अवसर भी बनेंगे। आर्थिक दृष्टि से समय काफी अच्छा है। आय का कोई अतिरिक्त स्रोत भी प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक वातावरण खुशहाली लिए रहेगा एवं परिवार में कोई मंगल कार्य भी सम्पन्न हो सकता है। जो लोग परीक्षा, प्रतियोगिता आदि में सम्मिलित हो रहे हैं तो उनके लिए समय अच्छा है।



सिंहastrology (5)

यदि कोर्ट कचहरी में कोई मामला चल रहा है और उसका निर्णय आने को है तो यह आपके पक्ष में रहेगा। विरोधियों के षडयंत्र आपके खिलाफ असफ ल रहेंगे और मित्र-शुभचिन्तकों का भरपूर सहयोग बना रहेगा। आर्थिक क्षेत्र में किये गये प्रयास सफ लता प्रदान करेंगे और रूके हुए धन के मिलने की भी संभावना है।



कन्याastrology (6)

आपको आपने किसी प्रिय के बारे में कोई ऐसी बात पता चल सकती है जिसे सुनने के बाद आप थोड़ा उदास हो सकते है। परिवार के किसी सदस्य के कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है। खुद को विषम परिस्थितियों से बचाने के लिए आपको अपने दिल की बजाय अपने दिमाग की सुननी है। यह भी हो सकता है कुछ जगहों पर आपको सख्ती से भी काम लेना पड़े।



तुलाastrology (7)

आपको व्यापार में नई संभावनाएं नजर आएंगी लेकिन जो भी फैसला लें उसमें अपने बिजनेस पार्टनर की सलाह अवश्य ले। छात्रों के लिए यह समय नॉर्मल रहेगा। यदि बच्चों के साथ आप रिश्तों में तनाव आ गया है तो वह जल्दी ही दूर होगा। अपने पराक्रम और मेहनत के बल पर आप अपने करियर को एक नई दिशा दे पाएंगे।



वृश्चिकastrology (8)

जो लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं उन्हें लोगों को पभावित करना शुरू कर देना चाहिए हालॉकि यह उनके लिए एक बहुत बड़ी चुनौती की तरह सिद्व होगा। इस समय समाज के उत्थान के लिए आप जितने भी कार्य करेंगे उन्हें समाज द्वारा सराहा जाएगा तथा लोगों की नजरों में आपके लिए मान-सम्मान बढ़ेगा।



धनुastrology (12)

अपने पराक्रम के सामने अपने शत्रुओं को कमजोर समझ लेना बेवकूफी के अलावा और कुछ नहीं होगा। कुछ भी करने से पहले यह जरूर जांच लें कि आपके आसपास क्या चल रहा है उसके बाद ही कोई कदम उठाएं। अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए आपको जो आवश्यक मदद चाहिए वह अब आपको उपलब्ध हो जायेगी।



मकरastrology (10)

अपने कार्यों को पूर्ण करने के लिए आपको कुछ ऐसे लोगों की मदद लेनी पड़ सकती है जिन्हें आप पसंद नहीं करते लेकिन समय की नजाकत समझते हुए उनसे दोस्ताना व्यवहार करने में ही भलाई है, वो कहते हैं ना ‘वक्त पडऩे पर गधे को भी बाप बना लेना चाहिए’। कार्यक्षेत्र में आपके जूनियर्स आपके फैसलों का विरोध कर सकते हैं जिसे आपको बड़ी चतुराई के साथ संभालना होगा।



कुंभastrology (11)

आपने अब तक जो भी निवेश किये हैं उसमें आपको आताशीत लाभ मिलेंगे। आपकी जितनी भी इच्छाएं और महत्वाकाक्षाएं है वह किसी खास व्यक्ति की सहायता से पूर्ण होंगी। कार्यक्षेत्र से संबंधित छोटे-मोटे कार्यों में आपको मेहनत करनी पड़ सकती है। आपको उन चीजों को पाने के लिए प्रयास करने चाहिए जो आप पाना चाहते हैं ना कि जो आपके सामने आती हैं।



मीनastrology-12 copy

आप अपने उन विचारों को अमल में ला सकते हैं जिनसे आपके भाग्य को एक नई दिशा मिल सकती है। लेकिन यह कार्य संजीदगी के साथ करना चाहिए। कोर्ट कचहरी में अगर कोई मुकदमा चल रहा है और वह आपसी रजामंदी से सुलझ सकता है तो अब उसमें देर नहीं करनी चाहिए।


ооо полигон украинакак по научному называется детектор лжи

Leave a Reply

Your email address will not be published.