ब्रेकिंग न्यूज़ 

पीएम मोदी ध्यान दें

पीएम मोदी ध्यान दें

बाबा रामदेव नया फॉर्मूला लाए हैं। उनका दावा है कि यह प्रधानमंत्री मोदी को और कामयाबी दिला सकता है और इससे भाजपा को 2019 में 300 से अधिक सीटें मिल सकती हैं। बाबा चाहते हैं कि पीएम पाक अधिकृत कश्मीर को पाकिस्तान के कब्जे से आजाद कराने का सकिय अभियान छेड़ दें। है न यह बात पते की! शायद यह भी काले धन वाले नुस्खे जैसा ही असर दिखाए।



राहुल बाबा मुस्कराए


राहुल बाबा की मुस्कान रुकने का नाम ही नहीं ले रही। इसका  श्रेय भी वे पीके को दे रहे हैं। राहुल बाबा का मानना है कि जब से पीके लौटकर उनके  पास आए हैं, पार्टी जोरदार लाभ में चल रही है। यहां तक की लखनऊ  के रमाबाई मैदान में कांग्रेसिया ने भीड़ जुटाने की हिम्मत तक कर डाली। इससे राहुल बाबा इतने गदगद हैं कि पार्टी अध्यक्ष बनने के  लिए तैयार हो गए हैं।



चटनी पोछी कुर्ते में


सांसद जी मंत्री जी के पास थे। वह भी संसद भवन में। नाश्ता आया, कर लिया और फिर कुर्सी के नीचे हाथ पोंछने की आदत गई नहीं। चुपचाप हाथ नीचे लटकाया और अपने ही कुर्ते में टोमेटो सॉस पोंछ लिया। जब एक भाई ने बाहर निकलते समय टोक दिया तो पीएम मोदी के स्वच्छता अभियान को मुंह चिढ़ाने लगे।



न गाड़ी, न बंगला


14-08-2016

मंत्री बने महीना भर से ऊपर हो गया, लेकिन अभी ढंग का बंगला तक एलॉट नहीं हुआ। बमुश्किल दो गाड़ी मिल गई हैं। लेकिन सचिवालय सेट न हो पाने के कारण कभी खुद ही अकेले जाना पड़ जाता है। यह दर्द है ताजा मंत्री कृष्णा राज का। खैर, मंत्री जी को इसका गम भी नहीं है। वे खुलकर कहती हैं कि गाड़ी बंगला के लिए नहीं, काम करने आई थी, और वही कर रही हूं।



योगी को मनाओ


14-08-2016

अपने बाबा योगी आदित्यनाथ नाराज हैं। मनाने की कोशिशें चल रही हंै। यहां तक कि बाबा ने झांसी, आगरा का कार्यक्रम तक रद्द कर दिया है। यही हाल प्रो. रामशंकर कठेरिया का भी बताया जा रहा है। बताते हैं, योगी गोरखपुर में पीएम की रैली में भीड़ न जुटने से नाराज हैं। कहा जा रहा है कि भाजपा के यूपी प्रभारी ओम माथुर और सुनील बंसल ने उन्हें गच्चा दे दिया है। वहीं कठेरिया सरकार से संगठन में आने पर मुंह फुलाए हुए हैं।



अखिलेश के हाथ में लड्डू


14-08-2016

आजकल मियां अखिलेश खुश नहीं हैं। उनकी बुआ मायावती भी दयाशंकर प्रकरण से गदगद हैं। अखिलेश इसलिए खुश हैं कि भाजपा सवर्णों की ओर सिमट रही हैं। ऐसा होने पर सपा ज्यादा नीचे नहीं गिरेगी। माया इसलिए खुश नहीं कि कांग्रेस अगड़ो का भाजपा से वोट बांटेगी, हालत बसपा के साथ भी आएगा। वहीं भाजपा और कांग्रेस अपना सिर खुजा रही हैं।



पंजाब में सीएम ही सीएम


14-08-2016

इस बार पंजाब विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने जा रहा है। पार्टियों की सीटें भले ही चाहे जो भी आएं, लेकिन सीएम उम्मीदवारों की कमी नहीं है। अरविन्द केजरीवाल, सिद्धू, खैरे, बाजवा, कैप्टन, भट्टल, दोनों बादल से लेकर भगवंत मान तक सीएम बनना चाहते हैं। वाह क्या बात है, आखिर स्टेट भी तो अपना पंजाब है।



सुमित्रा ताई की मुहर


जब मोदी सरकार सत्ता में आई थी तभी भाजपा सांसदों ने संसद भवन परिसर में पूर्व राष्ट्रपति भैरों सिंह शेखावत की प्रतिमा लगाने की अर्जी दे दी थी। बताते हैं, अर्जी और सियासत दोनों साथ चल रही थी। अखिरकार दो साल बाद सुमित्रा ताई ने अपनी मुहर लगा दी है।



दीदी की चाल


14-08-2016

दीदी यानी ममता बनर्जी तीसरा मोर्चा खड़ा करना चाह रही हैं, ताकि 2019 तक एक राजनैतिक विकल्प खड़ा हो सके। इसके लिए आइडिया लेकर आ रही हैं। जल्द ही रात्रिभोज वगैरह के बहाने वे दस्तक दे सकती हैं। खबर है कि वे एनसीपी नेता शरद पवार, टीडीपी के चंद्रबाबू नायडू जद(यू) के नीतीश कुमार, आप के अरविंद केजरीवाल के साथ मिलकर कोई राष्ट्रीय राजनैतिक मंच बनाने की तैयारी में हैं।



आएसएस का आगाज लंदन में


अपने संघ प्रमुख मोहन राव भागवत आजकल लंदन में हैं। लंदन से करीब 25 किमी दूर हर्ट फोर्डशायर में 29 जुलाई से संघ का महाशिविर जो चल रहा है। ल्यूटन में लगा संघ का यह शिविर विदेशी धरती पर अब तक का सबसे बड़ा है।


Малий Владиславпоисковая система google

Leave a Reply

Your email address will not be published.