ब्रेकिंग न्यूज़ 

21 अगस्त से 27 अगस्त 2016

21 अगस्त से 27 अगस्त 2016

मेष

आपको अपनी योजनाओं में थोड़ा फेरबदल करना पड़ सकता है जिसकी वजह से आपको थोड़ा अजीब लग सकता है परन्तु बाद में आप पाएंगे कि यह फेरबदल आपके लिए काफी लाभदायक सिद्ध हुआ है। किसी नवीन साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं या कोई प्रतीक्षित अनुबंध भी आपको प्राप्त हो सकता है। अगर विवाह के योग्य हैं तो विवाह होने का संयोग भी बन रहा है।



वृषभ

आप अपने किसी करीबी के बहकावे में आकर अपनी दिशा भटक सकते हैं जिसकी वजह से आपको एक करारा झटका लग सकता है। इस समय बड़ों का अनुभव आपकी मदद कर सकता है। साझेदारी में कोई नया कार्य शुरू हो सकता है जो आपके लिए फलदायक सिद्ध होगा। आपके संपर्क के दायरे का भी व्यापक विस्तार होगा।



मिथुन

अपनी असफलताओं का दोष दूसरों पर डालने से पहले यदि आप खुद को जांचने की कोशिश करेंगे तो पाएंगे कि आपके ही प्रयास गलत दिशा में चल रहे हैं। आपको जल्द- से-जल्द गलत और सही का पता लगाकर आगे बढऩे का प्रयास करना होगा। यदि कहीं नौकरी, व्यवसाय की तलाश में हैं तो इस दृष्टि से भी समय काफी अनकूल है। पूंजी निवेश सोच-समझ कर करें।



कर्क

आप अपने लिए सुख-सुविधाओं का सारा सामान जुटाने में सफल रहेंगे। अपनी प्रतिभा के बल पर आपके कार्यक्षेत्र में आपको बड़ी उपलब्धियां प्राप्त होंगी। जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उनकी यह तलाश जल्दी ही पूरी होगी। जिस भी आर्थिक कार्य में आप हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। आप अपनी योजनाओं को आसानी से कार्यान्वित कर सकते हैं।



सिंह

आप खुद में एक ताजगी और एक सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे जिसके बल पर आप अपनी खोई हुई चीजों को दुबारा हासिल कर सकेंगे। इस समय सिर्फ  अपनी ही नहीं, दूसरों की बात भी सुने नहीं तो नुकसान हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी प्रतिभा दिखाने के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे जिससे आपकी साख में वृद्धि होगी।



कन्या

आपके विवाद धीरे-धीरे स्वत: सुलझते चले जाएंगे जिसकी वजह से आपका मानसिक तनाव भी दूर हो जाएगा। आपको अपने कार्यों में सफलता प्राप्त होगी। कुछ ऐसे मसले भी आपके सामने आ सकते हैं जिसमें आपकी खास राय या विशेषज्ञता की आवश्यकता महसूस होगी और यह कार्य आपके लिए बहुत हितकारी सिद्ध होगा।



तुला

छोटे भाई-बहनों को लेकर आपकी चिंताएं दूर होंगी। आपकी मेहनत व पराक्रम आपके सपनों को पूरा करने में आपके लिए सहायक सिद्ध होंगे। बहुत सारी चुनौतियां आपके सामने आएंगी, लेकिन आप उन सारी चुनौतियों का सामना आसानी से कर पाएंगे। आपे रास्ते में उलझनें और समस्याएं आयेंगी लेकिन आप अपनी सूझ-बूझ से इससे निपट लेंगे।



वृश्चिक

अपने आपको रोगों से दूर रखने तथा चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए आपको व्यायाम का सहारा लेना होगा। आपके अधिकारियों के द्वारा आपके कार्यों को सराहा जाएगा। आपको अपनी आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए अत्यधिक मेहनत करनी होगी। नौकरी-पेशा लोगों के लिये समय अनकूल हैं, सफलता प्राप्त होगी। कोई नवीन कार्य शुरू हो सकते हैं।



धनु

कार्यक्षेत्र में तनावपूर्ण स्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं, लेकिन व्यक्तिगत जीवन में आने वाली खुशियां आप पर उसका असर नहीं होने देंगी। किसी भी कार्य को लेकर ज्यादा उत्साहित ना हों, जो भी काम करें बेहद सावधानीपूर्वक करें। शेयर बाजार से कुछ समय के लिए दूर रहें। आपके आस-पास के लोग व्यवसायिक जिंदगी में आपका मार्गदर्शन करेंगे। जो आपके लिये लाभदायक होगा।



मकर

अपनों के साथ नोंक-झोंक हो सकती है जिसकी वजह से आप थोड़ा उदास हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आपके जितने भी कार्य हैं उन्हें आप दी गई अवधि से पहले पूरा कर पाएंगे। कई लोग आपके रास्तें में अड़चने पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा और आपकी पदोन्नति भी हो सकती है।



कुंभ

वर्तमान नौकरी, व्यवसाय के क्षेत्र में आगे बढऩे के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। प्रमोशन, बेटरमेंट या स्विचओवर सबकी संभावनाएं बनी हुई हैं। जो लोग एग्जाम या कम्पीटीशन के माध्यम से स्वयं को सेटल करना चाह रहे हैं तो उन्हें अपने मंतव्य में सफलता प्राप्त होगी। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता प्राप्त होगी। विरोधियों के षडय़ंत्र आपके खिलाफ असफल रहेंगे।



 मीन

इस सप्ताह आपको मिश्रित परिणाम प्राप्त होंगे लेकिन कुल मिलाकर समय आपके पक्ष में हैं। आर्थिक क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी। परिवार में कोई मंगल कार्य सम्पन्न हो सकता है। जो लोग क्रिएटिव फिल्ड जैसे कला, साहित्य, संगीत, सिनेमा, खेल जगत आदि से जुड़े हैं तो उन्हें अपनी प्रतिभा को दिखाने के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।


ajai Bhambi

अजय भाम्बीукладка паркета фотомагазини іграшок

Leave a Reply

Your email address will not be published.